close
18+

किशोरी को सुनसान जगह ले जाकर किया ये गंदा काम, और फिर खून से.

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में सोनभद्र के कोन क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ पड़ोसी राज्य झारखण्ड में खरौंधी क्षेत्र के कोसलिबार में बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कोन क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय किशोरी बीमार माँ का सामान पहुंचाने के लिये कल सुबह भवढमगंज रेलवे स्टेशन गई थी। माँ ट्रेन से चुनार चली गई और किशोरी बस से वापस गांव आ रही थी। वह गांव में नही उतर सकी और सीधे कोन बस अड्डे पर पहुंच गई।

वहां उसे एक युवक मिला और उसने गांव पहुंचाने का झांसा देकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। वह किशोरी को उसके गांव न ले जाकर पड़ोसी राज्य झारखंड के गढवा जिला के खरौंधी क्षेत्र के अमरोरा गांव में लेकर चला गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि मामले का पता तब चला जब कल शाम झारखण्ड के गढ़वा जिले के खरौंधी क्षेत्र के कोसलिबार के ललहकी माटी नामक सुनसान स्थान पर खून से लथपथ किशोरी को एक महिला ने देखा।

सूचना पर खरौंंधी थाना प्रभारी भुवनमणि पाठक ने लडक़ी का प्राथमिक उपचार कराया। उपचार के चलते किशोरी ने कोई भी बयान नही दिया। पाठक ने बेहतर ईलाज के लिये उसे भवनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सको ने किशोरी को सदर अस्पताल, गढ़वा भेज दिया। वहां भी इलाज से कोई राहत न मिलने पर आज सुबह रिम्स हॉस्पिटल रांची के लिए रेफर कर दिया गया है।

किशोरी के परिजनों ने सोनभद्र में पत्रकारों को बताया है कि होश में आने पर लडक़ी ने घटना के बारे में जानकारी दी। उसने गढ़वा सदर अस्पताल में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक के सामने बयान दर्ज कराया। किशोरी ने बताया है कि युवक उसे पहले अपने घर अमरोरा ले गया था जहाँ उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसने कहा कि यह लडक़ी खो गयी है इसे खाना खिला दो इसे इसके घर पहुंचाना है। इसके बाद वह मोटरसाइकिल पर बैठा कर सुनसान पहाड़ी और झाडिय़ों वाली जगह ले गया और बलात्कार कर फरार हो गया। किशोरी ने बताया कि वह युवक और उसका घर दोनों को पहचान लेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login