close
18+

‘बैड ब्‍वॉय’ शेन वॉर्न फिर हुआ बदनाम, नाइट क्‍लब में पोर्न स्‍टार को जमीन पर पटककर…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्‍ली। एक जमाने में दिग्‍गज स्‍पिनर रहे पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न को क्रिकेट की दुनिया का बैड ब्‍वॉय कहा जाता है। गलत भी नहीं है क्‍योंकि अपने रंगीन मिजाजी के चलते वो अकसर विवादो में रहते हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं। जी हां इस बार शेन वॉर्न पर नाइट क्लब में मॉडल और पोर्न स्टार से मारपीट का आरोप लगा है। लंदन के नाइट क्‍लब में शेन वॉर्न का पॉर्न स्टार और ग्लैमर मॉडल वालेरी फॉक्स से हाथापाई हो गया और वॉर्न ने उसके चेहरे पर चेहरे पर जोरदार मुक्का जड़ दिया। वालेरी फॉक्स ने अपने साथ हुई घटना की एक तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने ये फोटो पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने के बाद पोस्ट की है। साथ ही कैप्शन डाला है, ‘महिला को मारकर अपने आप पर बड़ा गर्व कर रहे हो? घिनौने इंसान।’

वॉर्न ने मुझे जमीन पर पटक दिया और फिर

वालेरी फॉक्स ने ट्वीटर पर लिखा है कि ‘मैं झूठ नहीं बोल रही हूं, सिर्फ इसलिए कि आप मशहूर हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आप महिलाओं मारपीट कर निकल सकते हैं।’ सेंट्रल लंदन के नाइट क्लब में हुई घटना का जिक्र करते हुए वालेरी फॉक्स ने लिखा, ‘उसने मुझे जमीन पर पटक दिया और मेरा चेहरा जोर से पकड़ लिया।’
मैं किसी तरह चेहरा ढक कर क्‍लब से बाहर निकली

पोर्न स्‍टार वालेरी फॉक्स ने आगे लिखा- ‘मुझे काफी चोट आई। इस घटना के बाद मैंने किसी तरह चेहरा ढका और क्लब के बाहर टैक्सी लेकर घर पहुंचीं।’ उसने आगे लिखा है कि ‘मैंने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि. नाइट क्लब के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। सबूत मिलने पर जरुरी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या दोनों एक .साथ नाइट क्लब में आए थे।

 

साल 2007 में शेन वॉर्न ने क्रिकेट को कहा था अलविदा

शेन वॉर्न ने साल 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वह ज्यादातर ऑस्ट्रेलिया और यूके में रहते आ रहे हैं। वॉर्न जिन्होंने पिछले सालों के दौरान एक्ट्रेस लिज हर्ली से सगाई की थी, वह यूके में स्काई स्पोर्टस कॉमेंट्री टीम के सदस्य के रूप में कार्य करते हैं और चैनल 9 के क्रिकेट पंडित के रूप में काम करते हैं।

 

तीन बच्‍चों के बाप हैं शेन वॉर्न

48 साल के वॉर्न तीन बच्चों के पिता हैं उन्होंने अपनी पत्नी साईमोन कालाह से साल 2005 में तलाक ले लिया था इसके बाद वे साल 2007 में फिर से एकसाथ आए और फिर से अलग हो गए। उनका हाल ही में नाम 32 साल की ऑस्ट्रेलियाई बिकिनी मॉडल इमिली सीयर्स से जुड़ा था।

 

ये है वो ट्वीट जिसमें अपना चेहरा दिखा रही हैं वालेरी फॉक्स

ये है वो ट्वीट जिसमें वालेरी ने अपने चेहरे पर लगे चोट को साझा किया है।
जानी-मानी पोर्न स्‍टार हैं वालेरी फॉक्स

बता दें कि वालेरी फॉक्स एक पोर्न स्टार और मॉडल है। इतना ही नहीं वालेरी फॉक्स कई फिल्मों में भी कर चुकी है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login