close
वायरल

गुजरात के मंत्री पर लगा स्कूली बच्चों को काम पर रखने का आरोप, BJP की चुनावी किट पेक करते दिखे वर्दी पहने बच्चे

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात सरकार में भाजपा के एक मंत्री ने पार्टी के चुनाव अभियान पर काम करने के लिए वर्दी पहने स्कूली बच्चों को काम पर लगाने के गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

पाटीदार नेता वरुण पटेल द्वारा प्रसारित एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद वर्दी पहने हुए इन बच्चों को काम पर लगाने की बात सबके सामने आई। यह स्कूली बच्चे गुजरात परिवहन मंत्री वल्लभभाई कक्कडिया के कार्यालय के अंदर कथित तौर पर भाजपा की चुनाव सामग्री की छंटनी व पेक करने का काम करते हुए दिख रहे हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद काकडिया ने इस आरोप को खारिज कर दिया है कि वायरल वीडियो में दिखाया गया कार्यालय उनका नहीं है। लेकिन स्थानीय पत्रकारों ने इस बात को मानने से खारिज कर दिया।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एक स्थानीय पत्रकार ने जनता का रिपोर्टर को बताया कि क्या इस तर्क को खारिज किया जा सकता है कि यहां स्कूली बच्चों से कराया जा रहा कार्य बीजेपी का नहीं है। क्या इस बात से भी इनकार किया जा सकता है कि दिख रहा कार्यालय बीजेपी का नहीं है। जबकि वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि बीजेपी की ही चुनाव प्रचार साम्रगी पेक की जा रही है और कार्यालय भी बीजेपी का है।
इसके अलावा इन लोगों के बीच एक गनर अपने हाथों में गन लिए हुए दिखाई दे रहा है। सरकार में गनर केवल वीआई लोगों को ही उपलब्ध कराया जाता है। अगर वह बीजेपी कार्यालय नहीं है तो वह गनर वहां क्या कर रहा है। आमतौर पर गनर एक सषस्त्र कर्मचारी होता हैं जिसके सरकार भारत के वीवीआईपी लोगों के लिए उपलब्ध कराती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : featured

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login