close
टेक्नोलॉजी

कई ऑफर्स के साथ जियो ने पेश किया आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुम्बई। दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी रिलायंस जियो के रणनीतिक प्रमुख आकाश अंबानी ने बहुप्रतीक्षित आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस को कई जबरदस्त ऑफर के साथ भारत में लांच किया। आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को रिलायंस के मुख्यालय में लांच किया गया।

जियो ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस खरीदने पर 70 प्रतिशत बाईबैक का शानदार ऑफर भी दिया है। इसके अलावा सिटी बैंक के कार्डधारकों को आज के दिन आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस पर 10,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कई टैरिफ प्लान भी खास आईफोन के लिए पेश किये गये हैं। जियो के सभी स्टोर्स में आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस उपलब्ध होंगे।

एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक और रिलायंस के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने वीडियो कॉभलग के जरिये इस समारोह में शिरकत की। टिम कुक ने नमस्ते के साथ अपना संबोधन शुरू किया और नये आईफोन की खूबियां बतायीं। उन्होंने बताया कि भारतीय ग्राहकों के लिए आईओएस 11 में नया कीबोर्ड शामिल किया गया है जो 11 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। नया आईफोन हिंदी में डिक्टेशन भी लेता है। इस मौके पर श्री अंबानी ने कहा कि एप्पल के साथ हमारी साझेदारी गुणवत्ता और अनुभव को एक मंच पर लायेगी।- एजेंसी

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author ramniwas

reporter chhotikashi dot com

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login