close
रोचक खबरें

एक ही शख्स से शादी करेंगी जुड़वा बहनें, शर्त भी एक ही है !

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हिंदी फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि जुड़वा हमेशा एक जैसे कपड़े पहनते हैं. पहला जिस तरह का काम करता है ठीक उसी तरह दूसरा व्यक्ति भी करता है. उनकी लाइफस्टाइल एक जैसी होती है. आज हम आपको एक ऐसी जुड़वा बहनों की कहानी बताने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

जुड़वा बहनों को चाहिए एक ही पति

दरअसल, रूस की रहने वाली एडेल और अलीना 22 साल की हैं और अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. ये दोनों अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इनकी बस एक ख्वाहिश है कि ये जिंदगी भर यूं ही साथ रहे और इन्हें कोई भी अलग ना करें. यही वजह है कि ये दोनों अलग-अलग नहीं बल्कि एक ही शादी करना चहती हैं.

बहनों को चाहिए एक अमीर पति
इन्हें अपने लिए एक बेहद अमीर पति चाहिए जो इनकी हर जरूरत को आसानी से पूरा कर दे. ये दोनों एक ही पति के साथ पूरी जिंदगी बिताने को तैयार हैं बशर्ते उस आदमी के पास खूब सारा पैसा हो. फिलहाल ये दोनों बहनें कुछ ब्रांड्स को प्रमोट कर पैसे कमा रही है.

इंस्टाग्राम पर मशहूर है बहनें

एडेल और अलीना दोनों ही अपनी खूबसूरती की वजह से मशहूर हैं. इंस्टाग्राम के जरिए लोग इन दोनों की हर मूवमेंट पर नजर रखते हैं. इनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार है. हाल ही में इन्होंने बिजनेसमैन और नेता से अमीर पति ढूंढने की मदद मांगी हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login