close
वायरल

और गलती से पुरुषों की जगह महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अहमदाबाद। विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 9 से 11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर थे। बुधवार को राहुल गांधी छोटा उदयपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। दरअसल राहुल गांधी संवाद कार्यक्रम में युवाओं से मुखातिब हो रहे थे। इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि राहुल गांधी को शर्मिन्दगी का सामना करना पडा। कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी को टॉयलेट जाना था। राहुल गांधी गलती से महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए। हांलांकि उन्हें तुरंत अपनी गलती का एहसास हो गया और वे तुरंत टॉयलेट से बाहर आ गए।

क्या हुआ:
दरअसल कार्यक्रम खत्म होने के बाद राहुल गांधी टाउन हॉल से निकले। उन्हें फ्रेश होने के लिए टॉयलेट जाना था। लेकिन वहां टॉयलेट पर महिला और पुरुष के साइन नहीं बने थे। वहां टॉयलेट के दरवाजे पर गुजराती भाषा में लिखा था। वहीं राहुल गांधी को गुजराती भाषा पढना नहीं आता। एक तरफ के टॉयलेट पर गुजराती में लिखा था महिलाओं माटे शौचालय यानी महिलाओं के लिए शौचालय, जबकि दूसरी तरफ पुरुषों के टॉयलेट्स थे।

ऐसे में राहुल गांधी गलती से महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए। इसी दौरान बाहर खडे एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं। इस पर एसपीजी अधिकारी तुरंत राहुल गांधी को रोकने के लिए दौडे लेकिन तब तक राहुल गांधी वापस बाहर आ गए थे। वहीं कुछ फोटोग्राफर्स ने महिलाओं के टॉयलेट से निकलते हुए राहुल गांधी की तस्वीर खींच ली।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login