close
विदेश

अमेरिका : फ्लोरिडा में स्कूल में पूर्व छात्र ने की फायरिंग, 17 बच्चों की मौत

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा के हाईस्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आ रही है। इस घटना में 17 बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बंदूकधारी हमलावर 19 वर्षीय पूर्व छात्र था, जिसे स्कूल प्रशासन ने बाहर निकाल दिया था। ये स्कूल फ्लोरिडा के पार्कलैंड इलाके में है। पुलिस के मुताबिक फायरिंग करने वाले का नाम निकोलस क्रूज है जो इसी स्कूल का छात्र रह चुका है।

19 साल के आरोपी छात्र निकोलस क्रूज को ब्रोवार्ड कंट्री स्कूल से निकाला दिया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले स्कूल का फायर अलार्म बजाया। फायर अलार्म बजते ही स्कूल में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद आरोपी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र ने गुस्से में आकर ये फायरिंग की है। कुछ दिन पहले ही उसकी गलत आदतों और गलत व्यवहार के कारण उसे स्कूल से निकाल दिया गया था। आरोपी पूर्व छात्र स्कूल की हर चीज से पूरी तरह वाकिफ था।

इस हमले को अंजाम देने के लिए पहले उसने फायर अलार्म बजाया। इसके बाद जब स्कूल में अफरा-तफरी मच गई तो उसने फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग में 17 मासूम बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पूर्व छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता लिंडसे वाल्टर्स ने बताया कि राष्ट्रपति को फ्लोरिडा के स्कूल में हुई गोलीबारी की जानकारी दे दी गई है। फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट ने बताया कि उन्होंने गोलीबारी को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप से बातचीत भी की है, वहीं राष्ट्रपति ट्रंप ने इस घटना पर ट्विटर पर पीडि़त परिवारों को सांत्वना दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : featured

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login