close
18+

इस लड़की ने कपडे उतारकर 45 मिनट तक किया अंग प्रदर्शन, जानें वजह

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अक्सर एक लड़की को ज्यादातर उसे एक सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर देखा जाता है। लड़की कैसी है और कैसी दिखती है इसका ध्यान रखा जाता है। इसी के चलते दुनिया भर में क्राइम होते रहते हैं। इसी के चलते टेक्सास की एक स्टूडेंट ने एक प्रोजेक्ट पर काम किया जिसमे वो अपने ही कॉलेज में अर्धनग्न बैठी रही वो भी पुरे 45 मिनट्स।

कपडे उतारकर 45 मिनट तक बैठी रही ये लड़की:

ये है टेक्सास के कॉलेज की स्टूडेंट मोनिका रोस्तवोल्ड, जो To Show Her Body Is Not A Sex Object नाम के प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। यूनिवर्सिटी की सीढ़ियों पर निपल पेस्टीज (निपल ढंकने वाला कपडा) पहनकर करीब 45 मिनिट तक बैठी रही, इस दौरान इस स्टूडेंट ने अंडरवियर भी स्किन कलर का ही पहना।

आंखों पर पट्‍टी बांध ली और लगाए हैडफोन्स:

उसके इस प्रदर्शन में कोई बाधा ना आए इसलिए उसने आंखों पर पट्‍टी बांध ली हैडफोन्स लगा लिए। इस दौरान वहां पुलिस भी आई लेकिन इसे नग्नता कानून को ना तोड़ने वाला काम मानकर वापस चली गई। हालाँकि लड़की को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसने कोई कपडा नहीं पहना है जिसको देखने के बाद कुछ लोगो ने उसके ऊपर कुछ कपडे भी डाले।

क्या थी इसकी वजह:

वह लड़की लिंगभेद को लेकर अपनी बात रखने की कोशिश कर रही है और इसी को देखते हुए कई छात्र उसके समर्थन में आ गए और उन्होंने कैम्पस के रेडियो स्टेशन केटीएसडब्ल्यू से कहा कि मेरा शरीर सुंदर है, प्राकृतिक है और समझा जाता है कि इसे ऐसा ही होना चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave a Response

Close
Login
Close
Login