close
18+

Photo viral: .एक और भगवाधारी बाबा का भंडाफोड़, लड़की को किया सरेआम Kiss

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्ली। पहले आसाराम,रामपाल और इसके बाद राम रहीम के बाद एक और ढोंगी बाबा की पोल खुल गई है। ऐसा लग रहा है जैसे देश में इन दिनों बाबा की ग्रह दशा खराब चल रही है। इन ढोंगी बाबाओं ने अपनी ओछी हरकतों से ना केवल अपने श्रद्धालुओं बल्कि देश को भी बदनाम कर रखा है।

जी हां आपको जानकारी के लिए बतादें ​कि अभी बलात्कारी बाबा राम रहीम के कारनामें रोहतक के सुनारिया जेल में जारी ही है तभी एक और किंसीग बाबा की पोल खुलती नजर आ रही है। आजकल एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आप साफ देख सकते है कि यह भगवाधारी बाबा एक लड़की को सरेआम सड़क पर किसकदर kiss करते नजर आ रहा है।

हांलाकि दिल्ली निवासी इस युवती का कहना है कि वायरल होने वाली उसकी तस्वीरें पूरी तरह से झूठी और गलत हैं। युवती के मुताबिक उसे कोई बदनाम करने की साजिश रच रहा है। इन वायरल हुई इन झूठी तस्वीरों के जरिए कोई उसकी छवि को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। यद्यपि लड़की ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो तस्वीरों में दिखने वाले हरमेल दास को जानती है।

लड़की का कहना है कि अभी कुछ ही दिनों पहले उसका पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था जब उसके पड़ोसी एक युवक ने उसे धमकी दी थी कि तेरी पोस्टर हर जगह लगा देंगे। इस लड़की ने उसी लड़के पर फोटो वायरल होने का दोष लगाया है।

वहीं दूसरी ओर इस फोटो के वायरल होते ही आश्रम प्रबंधन ने बदनामी के डर से हरमेल दास को आश्रम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बाबा हरमेल दास भी यही कह रहे हैं कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच करने में पुलिस जुटी हुई है। हालांकि वायरल हो रहे फोटो की पूरी सच्चाई जांच के बाद ही खुलकर सामने आएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave a Response

Close
Login
Close
Login