close
राजनीति

पूर्व सीएम हुड्डा का करारा हमला-“पंचकूला जलता रहा और बेफ्रिक बनी रही खट्टर सरकार”

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख मामले में पूरे हरियाणा में हुई हिंसा-आगजनी पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को बयान दिया कि खटटर सरकार राज्य को सुरक्षित रखने में पूरी तरह से विफल रही।
पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि इस सरकार की कार्यप्रणाली पर यही कहावत सटीक बैठ रही है कि ”रोम जलता रहा और नीरो बांसुरी बजाता रहा। ”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुडडा ने राजनीतिक तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा की खटटर सरकार अपना राजधर्म निभाने में पूरी तरह से नाकाम रही। अब राज्य की जनता का खटटर सरकार भरोसा नहीं रहा। इसलिए इस सरकार को सत्ता से तुरंत हट जाना चाहिए।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हुड्डा ने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन के वक्त भी यह सरकार मामले से निपटने में विफल रही। इस पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से डेरा चीफ मामले में खटटर सरकार पूरी तरह से नाकाम रही उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि ”रोम जलता रहा और नीरो बांसुरी बजाता रहा।”

इस कहावत को चरितार्थ करने का मतलब हुड्डा जताना चाहते हैं कि खट्टर सरकार राज्य में हो रहे हिंसा और आगजनी के दौरान पूरी तरह से बेफिक्र बनी रही।

आप को बतादें कि अभी हाल में ही हरियाणा हाईकोर्ट ने भी खटटर सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंचकूला को जलने के लिए छोड़ दिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
×