close
क्राइम

दोस्त से मिलने गई लड़की से हुई रेप की कोशिश, वायरल किया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में स्थित बनारस के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय(BHU) में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। यहां पर 19 साल की एक लड़की से उसके ही दोस्त ने रेप करने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है।
आरोपियों ने कथित तौर पर पहले एक लड़की के साथ बेहूदगी की सारी हदें पार कर दीं, साथ ही आरोपी शख्स ने अपने दोस्तों की मदद से पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। इसके बाद इन लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़की आरोपी के चंगुल से निकलने की कोशिश कर रही है और मदद के लिए चिल्ला रही है। लेकिन आरोपी शख्स उसे पकड़ लेता है और मोबाइल की ओर देखकर वीडियो भी बनाता है।
आरोपी पीड़िता के साथ रेप करने की कोशिश करता दिख रहा है। वीडियो में एक और लड़की दिख रही है, जो मुख्य आरोपी को रोकने की कोशिश करती दिखती है।

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक पुलिस ने कहा कि पीड़िता और उसकी दोस्त आरोपी बी साई नाम के शख्स से मिलने मंदिर गई थी। पीड़िता कथित रूप से आरोपी को पिछले एक साल से जानती थी। लड़की तो पहले इस घटना पर चुप रही लेकिन जब उसे वीडियो के बारे में पता चला तो उसने पूरी बात अपने घरवालों को बताई।
इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने तीनों आरोपियों को निर्भया एक्ट की संबंधित धारा में गिरफ्तार किया गया है।

देखिए वीडियो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

Leave a Response

Close
Login
Close
Login