close
मनोरंजन

शिल्पा शिंदे का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, ‘भाबी जी…’ के प्रोड्यूसर पर दर्ज कराया केस

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुंबई।

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की एक्स भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे ने इस सीरियल के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया है। बता दें कि कोहली के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिंदे ने शुक्रवार को संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इसमें उन्होंने आरोपों के बारे में विस्तार से बताया है।

शिंदे की माने तो कोहली उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। शिल्पा ने बताया, ‘कोहली ने मुझसे कहा कि अगर मैं शो में बने रहना चाहती हूं तो मुझे उनसे संबंध बनाने होंगे। इस मामले की एफआईआर पालघर के वालिव पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

शिल्पा ने बताया कि संजय अक्सर उनका गलत फायदा उठाने की कोशिश करता था। वो कई बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी करता था। उसने एक बार गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की थी, तब मैंने उसको फटकार भी लगाई थी।

संजय ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी बताया तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। इस घटना के अगले दिन संजय मेकअप रूम में आया। उसने फिर संबंध बनाने को कहा। उसने कहा कि अगर ये नहीं करोगी तो शो से बाहर कर दिया जाएगा। इस घटना के दौरान उनका मेकअप मैन भी मौजूद था, उसने भी ये सब देखा लेकिन बाद में उसे भगा दिया गया।

गौरतलब है कि शो छोड़ते वक्त उन्होंने प्रोड्यूसर पर मेंटल टॉर्चर का आरोप लगाया था, लेकिन अब सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा रही है।

इसके बाद, प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर शो छोड़ने से हुए नुकसान को लेकर 12.5 करोड़ रुपए का केस दर्ज करा दिया था। प्रोड्यूसर ने ये भी कहा था कि शिल्पा के पास उनके अब भी 32 लाख रुपए हैं।

वहीं पुलिस ने कहा कि शिल्पा के दावों की जांच कर रही है और इस केस से जुड़े बाकी लोगों के स्टेटमेंट भी दर्ज किए जाएंगे। इनमें से कुछ लोगों ने कहा है कि वो कोहली की वाइफ के लिए सेट पर चॉकलेट्स लेकर आती थीं। इस मामले में संजय कोहली के बयान भी लिए जाएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

Leave a Response

Close
Login
Close
Login