close
बॉलीवुड

40 की उम्र में भी 20 की लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

(1) मलाइका अरोड़ा मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की वाइफ है और हालही कुछ समय पहले दोनों के बीच तलाक हो चुका है। वर्तमान में 44 साल की हो चुकी है। परन्तु आप उनके फिगर और खूबसूरती को देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे।

मलाइका अरोड़ा खान ने मुन्नी बदनाम हुई और अनारकली डिस्को चली जैसे मशहूर आइटम सोंग्स भी किए है।

(2)  चित्रांगदा सिंह चित्रांगदा सिंह शादीशुदा है और उनकी उम्र भी 41 साल हो गई है परन्तु इसके बावजूद उनका फिगर गजब का है और वो देसी बोयज में तो अपने सबसे हॉट अंदाज में दिखाई आई थी। इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर में आइटम सोंग्स किया था।

(3) ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या राय की उम्र भी 43 साल है, ऊपर से उनकी एक बेटी भी है अगर आप उनको गौर से देखेंगे तो आप पायेंगे वो देखने में तो बिलकुल ही 25 से भी कम उम्र की लडकी लगती है हालाँकि उन्होंने इस पर मेहनत तो खूब की होगी।

(4) सुष्मिता सेन सुष्मिता सेन भी बहुत खूबसूरत अभिनेत्री है और उनकी उम्र भी चालीस पार हो चुकी है, बॉलीवुड में उनकी कई ऐसी फिल्म्स आ चुकी है जो सुपरहिट हुई है।

(5) करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी मानी हीरोइन करिश्मा कपूर भी किसी हीरोइन से कम नही है, करिश्मा की खूबसूरती में तो आज भी लोग होश उड़ा देती है और रही बात फिल्मो की तो आज भी उनके लिए ऑफर्स की लाइन लगी हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author Chouhan

Reporter

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login