close
बॉलीवुड

सलमान खान कटरीना की खातिर अब करने जा रहे हैं ये काम !

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ पर मेहरबानियों की बौछार किए जा रहे हैं । कटरीना का करियर जो कि इन दिनों फ्लॉप चल रहा है उसे संवारने में जुटे हैं सलमान । ‘फैन्टम’, ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, औऱ ‘जग्गा जासूस’ जैसी फ्लॉप फिल्म के बाद भी कटरीना कैफ को सलमान ने अपने साथ, शाहरुख और आमिर के साथ फिल्मों में काम दिलवाया है और अब पता चला है कि बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी वो कटरीना का करियर संवारना चाहते हैं सलमान ।

खबर है कि कटरीना हाल ही में लॉस एंजलिस गई थीं जहां उन्हें फॉक्स स्टूडियोज के बाहर देखा गया था। पता चला था कि हॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स हासिल करने के लिए कटरीना वहां एजेंट्स और बिगविग्स से भी खूब मीटिंग्स कर रही हैं । प्रियंका चोपड़ा और दीपिका की बराबरी करने के लिए कटरीना इन दिनों हर तरह का जतन कर रही हैं। कहा जा रहा है कि कटरीना के मिशन हॉलीवुड के पीछे भी सलमान हैं कटरीना सलमान के भरोसे ही देने जा रही हैं हॉलीवुड में अच्छा खासा फेम पा चुकी प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को टफ कॉम्पिटिशन ।

वैसे आपको याद दिला दें कि इससे पहले सलमान ने कटरीना की सिस्टर इसाबेल के हॉलीवुड लॉन्च में हेल्प किया था। कटरीना की सिस्टर को सलमान की बदौलत ही उनकी फर्स्ट इंटरनेशनल प्रोडक्शन डॉ. कैबी मिला था। अब सलमान दीपिका और प्रियंका के मुकाबले कटरीना को भी हॉलीवुड में करियर बनाने की सलाह दे रहे हैं।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author Chouhan

Reporter

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login