close
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन से पूछे ये 10 मुश्किल सवाल

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ चल रहे महाभारत पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. ऋतिक ने अपने फेसबुक पेज पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. पोस्ट सामने आने के तुरंत बाद कंगना के वकील ने रोशन खानदान के चिराग पर सवालों की बरसात कर दी है. कंगना के वकील ने कहा कि ऋतिक ये सब सिर्फ लोगों का अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं. अगर इतना ही था तो ऋतिक को पोस्ट लिखने की बजाय कंगना के सवालों के जवाब देने चाहिए.
कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पूछे ये सवाल:
पहला सवाल
ऋतिक रोशन को काफी लंबे समय से पता था कि मेरी क्लाइंट कंगना का ईमेल मई 2014 से हैक किया जा चुका है. इसका जिम्मेदार भी उनको ही ठहराया जा रहा है. ऐसी परिस्थितियों में आखिर क्यों उन्होंने चालाकी से उन ईमेल का जवाब दिया, उन्हें संभालकर रखा और वो भी अपने पर्सनल ईमेल अकाउंट में?
दूसरा सवाल
एक शादीशुदा आदमी होने के नाते ऋतिक को जब वो ईमेल मिले तो उन्होंने क्यों किसी से इस बारे में बात नहीं की? क्यों वो सही समय पर सही कदम नहीं उठा पाए? अगर उनकी कोई गलती नहीं थी तो आखिर क्यों उन्होंने ये ईमेल डिलीट नहीं किए?
तीसरा सवाल
जब मेरी क्लाइंट अपना पूरा सहयोग पुलिस को दे रही थीं तो ऋतिक को क्या जरुरत थी पुलिस को झूठ बोलने और कार्रवाई में देरी कराने की. आखिर उन्होंने एक सामान्य FIR बिना मेरी क्लाइंट को बताए क्यों दर्ज कराई?
चौथा सवाल
आखिर क्यों ऋतिक रौशन ने 7 महीने तक FIR दर्ज कराने का इंतजार किया?
पांचवा सवाल
ऋतिक ने जवाबी नोटिस मिलने के बाद पुलिस के पास FIR क्यों दर्ज कराई. आखिर अब क्यों वो अपने कर्मों का ठीकरा किसी और के सिर फोड़ना चाहते हैं?
छठा सवाल
ऋतिक आखिर क्यों एक प्राइवेट जांच रिपोर्ट पर इतना विश्वास कर रहे हैं जबकि वो खुद ये बात जानते हैं कि ये रिपोर्ट नकली है.
सातवां सवाल
ऋतिक और मेरे क्लाइंट का एक ही फैमिली डॉक्टर है. ऋतिक ये बात जानते हैं कि मेरी क्लाइंट को किसी भी तरह की मानसिक बीमारी नहीं है. फिर आखिर किस बिनाह पर उन्होंने ये झूठी खबर फैलाई. इसके पीछे उनका क्या उद्देश्य था?
आठवां सवाल
मेरी क्लाइंट का मानना है कि किसी भी हालत में कोई भी किसी को भी अपनी ये ईमेल नहीं दिखाएगा जो कि मेरी क्लाइंट और ऋतिक के बीच भेजी गईं. तो किस बिनाह और किसके कहने पर उन्होंने मेरी क्लाइंट को इस तरह बेइज्जत किया.
नौवां सवाल
मेरी क्लाइंट ये जानना चाहती हैं कि उन कथित ईमेल्स के अलावा क्या कभी ऋतिक को किसी भी और चीज पर शक हुआ कि वो उनको तंग कर रही हैं. अगर नहीं तो किस बिनाह पर ऋतिक उन पर ये इल्जाम लगा रहे है?
दसवां सवाल
पहले तो ऋतिक ने एक हैक्ड अकाउंट से हजारों ईमेल इकट्ठे किये और फिर उनको लेकर पुलिस के पास पहुंच गए. आखिर ये सब करने के पीछे उनकी मंशा क्या थी?
कंगना की बहन रंगोली ने भी ऋतिक को ट्विटर पर कई पोस्ट में टैग किया:

लगता है कि अभी बहुत सारे राज हैं जो छिपे हुए हैं, बहुत सारे सच हैं जिनका सामने आना अभी बाकी है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author Chouhan

Reporter

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login