close
रोचक खबरें

चंद्रमुखी चोटाला के किरदार ने बदल दी थी पहचान, आज पति भी उनपर करते हैं नाज

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कविता कौशिक उर्फ चंद्रमुखी चौटाला आज 37 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में सीआरपीएफ अधिकारी दिनेशचंद्र कौशिक के घर हुआ था। बिंदास और धाकड़… इंस्पेक्टर की भूमिका से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। कविता ने भले ही कई टीवी सीरियल्स किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सब टीवी के शो ‘FIR’ से मिली।

बता दें कि कविता अपनी रियल लाइफ में बी काफी बिंदास टाइप की हैं। वो इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो काफी मजेदार होते हैं और फैंस को भी वो काफी पसंद आते हैं। बता दें कि कॉलेज के दिनों से ही कविता को इवेंट होस्टिंग और एंकरिंग का शौक रहा है। कविता कौशिक ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत साल 2001 में एकता कपूर के शो “कुटुंब” के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और सिलेक्ट होने के बाद मुंबई आ गईं।

अपने 12 साल के करियर में कविता कौशिक ने 16 टीवी सीरियल किए है। एफआईआर में अपनी हरकतों से दर्शकों को एंटरटेंन करने वाली कविता कौशिक ऑफ स्क्रीन भी खूब मजे करती नजर आती हैं। कविता और रॉनित पिछले साल 27 जनवरी को केदारनाथ के शिव-पार्वती के मंदिर में शादी के बंधन बंधे थे। शादी में कविता के घरवाले और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे। कविता शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं।

कविता कौशिक ने कहानी घर घर की में मान्या दोषी का किरदार अदा किया था। कई सीरियल्स में काम कर चुकीं कविता कुछ हिंदी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने “एक हसीना थी” (2004), “मुंबई कटिंग” (2009), “फिलम सिटी” (2011) और “जंजीर”(2013) जैसी फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि कविता अपनी शादी से काफी खुश हैं। एक इंटरव्यू में कविका ने बताया था कि सादी के बाद उनकी जिंदगी में बस एक ही बदलाव आया है। वो सिंदूर भी सिर्फ इंडियन कपड़ों पर ही लगाती हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया था कि वो पहले से भी ज्यादा आजाद फील करती हैं। उनके पार्टनर उनकी हर चीज में मदद करते हैं। काफी सपोर्टिंव और ओपन माइंडेड हैं। कविता ने कहा, “मेरे पति मुझसे ऐसे प्यार करते हैं जैसे मैं कोई राजकुमारी हूँ। वो मुझसे बहोत प्यार करते हैं हर चीज में मेरा साथ देते हैं। रोनित मेरे दोस्त की तरह हैं। घर कामों को भी हमने आपस में आधा आधा बांट रखा है।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login