close
मनोरंजन

इन एक्ट्रेसेस के साथ रहा है अक्षय कुमार का अफेयर, देखें PHOTOS

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
अक्षय कुमार-रवीना टंडन नंबे के दशक में रवीना टंडन मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक थीं। अक्षय कुमार ने रवीना के साथ भी नैन लड़ाए। अक्षय-रवीना का अफेयर 1994 में ‘मोहरा’ के दौरान चालू हुआ।

लगभग तीन साल तक दोनों के बीच अफेयर रहा था। रवीना ने तो यह भी दावा किया था कि इनकी सगाई हो गई थी। दोनों जल्द शादी करने वाले है, अक्षय कुमार की आशिकमिजाजी ने कारण रवीना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

अक्षय कुमार-पूजा बत्रा पूजा बत्रा उस समय मशहूर मॉडल थीं। बत्रा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया था। अक्षय ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले पूजा को डेट किया था। पूजा के सफल मॉडल होने की वजह से अक्षय को भी बी टाउन पार्टीज में जाने का मौका मिलता था। अक्षय कुमार ने अपने करियर के लिए पूजा से ब्रेकअप कर लिया।

अक्षय कुमार-आएशा जुल्का अक्षय कुमार और आएशा जुल्का सुपरहिट फिल्म खिलाड़ी में साथ दिखाई आए थे। अक्षय-आएशा की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। परन्तु कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

अक्षय कुमार-रेखा इस खबर ने बॉलीवुड इडंस्ट्री को चौंका दिया था। अक्षय-रेखा खिलाडिय़ों का खिलाड़ी में साथ नजर आए थे। उस दौरान अक्षय, रवीना को डेट कर रहे थे, फिर भी उन्होंने रेखा से नजदीकियां बढ़ा ली। रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की भी सलाह दी थी।

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी सुपरहिट फिल्म ‘धडक़न’ में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच रोचक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इन दोनों की ऐसी ही कुछ केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी बनीं। लगभग एक साल तक यह विवादित रिश्ता सुर्खियों में छाया रहा था। फिर जब शिल्पा को पता चला कि अक्षय उनके साथ ही अपनी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल को भी चला रहे हैं तो उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ट्विंकल ने करण जौहर के शो में खुलासा किया था कि वो एक सीरियस रिलेशनशिप से बाहर आई थीं और थोड़ा टाइमपास चाहती थीं। ऐसे में यह रिश्ता शुरू हो गया। उन्हें लगा था कि यह 15 दिन से ज्यादा नहीं चलेगा, परन्तु इसका क्या हुआ, यह तो आप देख ही सकते हो।

शादी की शर्त ट्विंकल को पूरा विश्वास था कि ‘मेला’ सुपरहिट होगी। ऐसे में उन्होंने अक्षय से कहा था कि अगर यह फिल्म फ्लॉप होगी तो वो उनसे शादी कर लेगी। फिल्म फ्लॉप हुई। रिलीज के तीन दिन बाद ही ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए राजी हो गई।

माँ का डाउट अक्षय जब ट्विंकल की माँ डिंपल कपाडिय़ा से मिलने गए तो डिंपल ने अक्षय को ‘गे’ कहा था। हालांकि अक्षय-ट्विंकल ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। 2001 में निजी समारोह में इनकी शादी हो गई। आज इनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं।

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा ट्विंकल से शादी के बाद भी अक्षय का मिजाज कुछ बदला नहीं। ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, और ‘वक्त’ जैसी फिल्मों में अक्षय के साथ दिखाई आईं प्रियंका चोपड़ा का नाम भी खिलाड़ी के साथ जुड़ा। ये दोनों तो अपने रिश्ते के बारे में चुप रहे, परन्तु ट्विंकल का अक्षय और प्रियंका के साथ में फिल्म नहीं करने पर बैन लगाना की बात बोल दी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login