close
रोचक खबरें

कपिल शर्मा को गूगल पर सर्च करना है रिस्की, जानिये क्यों पड़ सकता है महंगा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जब कभी आप गूगल पर किसी सेलेबस को सर्च करते हैं तो गूगल उनके बारे में हर एक चीज़ खोल के रख देते हैं. लेकिन अगर हम कहे आपसे कि अब आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को गूगल पर सर्च करना आपके लिए रिस्की हो सकता है.

इंडियन टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा से जुड़ी कोई भी जानकारी अगर इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो सावधान हो जाये, क्योंकि कपिल शर्मा अब तक के सबसे रिस्की सेलेब्रिटी बन चुके हैं. ऐसा करना रिस्की इसलिए है क्योंकि हैकर्स सबसे ज्यादा कपिल शर्मा के नाम से यूजर्स को मैलीशियस वेबसाइट्स पर पहुंचाते हैं.

सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर निर्माता मैक्फी ने मंगलवार को अपने 11वें संस्करण में रिस्की सेलेब्रिटी की सूची जारी की जिसमें कपिल शर्मा टॉप रिस्की सेलेब्रिटी हैं. इस लिस्ट में बताया गया कि हैकर्स कपिल शर्मा और उन जैसे कई सेलेब्रिटी के नाम से यूजर्स को मैलिशियस वेबसाइट्स पर विजिट कराया जाता है. मैलिशियस वेबसाइट्स के जरिए हैकर्स यूजर्स की निजी सूचनाओं और पासवर्ड को भी चुरा लेते हैं.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर कपिल शर्मा का नाम था, जबकि दूसरे नंबर पर सलमान खान और तीसरे नंबर पर आमिर खान है. इनके अलावा इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सनी लियोन, कंगना रनोट, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और टाइगर श्राफ जैसे सेलेब्रिटी का नाम भी शामिल है.

इस रिपोर्ट में कहा गया कि जब लोग कपिल शर्मा नाम इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो मालवेयर वेबसाइट्स तक पहुंचने की संभावना 9.58 फीसदी तक बढ़ जाती है. वहीं सलमान खान और आमिर खान को सर्च करने पर ये रिस्क 9.03 और 8.89 परसेंट तक होता है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Tags : popular

The author N D Joshi

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login