close
देश

श्रीनगर में चोटी काटने की घटनाओं पर हिंसक विरोध प्रदर्शन

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

श्रीनगर। कश्मीर में चोटी काटने की बढ़ती घटनाओं को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन में बुधवार को बटमालू क्षेत्र में प्रदर्शनकारी हिंसक हो गए। प्रदर्शनकारियों ने कानून व्यवस्था संभालने वाली एजेंसियों पर पत्थर बरसाए।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि बटमालू क्षेत्रवासियों ने सुबह इलाके में एक चोटी कटने की ताजा घटना के आरोपियों के खिलाफ पुलिस की कथित निष्क्रियता को लेकर एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी उस समय हिंसक हो गए जब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए कार्रवाई शुरू की। इस पर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया।

हालांकि प्रदर्शनकारियों को भगा दिया गया। इस ताजा घटना के विरोध में इलाके का बाजार बंद हो गया है। चोटी कटने की घटनाओं ने कश्मीरवासियों और विशेषकर महिलाओं के बीच एक डर की भावना पैदा कर दी है, क्योंकि अपराधी इसको लेकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है।

उरी के बांदी इलाके में बुधवार को एक और चोटी कटने का मामला दर्ज किया गया जिसमें एक 18 वर्ष की लडक़ी की चोटी कटी हुई मिली जब वह कुछ ही घंटे पहले अपने घर से बाहर शौचालय के लिए गई थी। हालांकि पुलिस ने जांच टीमों का गठन किया है, लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों को पकडऩे में नाकाम रही है। कश्मीर घाटी में अब तक 60 से भी अधिक ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

The author ramniwas

reporter chhotikashi dot com

Leave a Response

Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login
Close
Login